Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘भरतनाट्यम’ सीख रही हैं कंगना, बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

 

 

 

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर कड़ी मेहनत कर रही है।।वहीं अब उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें कंगना भरतनाट्यम करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर बहन कंगना रनौत की जमकर तारीफ भी की है।

कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में कंगना पारम्परिक परिधान पहने हुए ‘भरतनाट्यम’ कर रहीं हैं। कयास लगाए जा रहें हैं कि कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘ ‘थलाइवी’ के लिए भरतनाट्यम सीख रहीं है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। हाल ही में फिल्म में कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था,जिसमें कंगना रनौत हूबहू ‘अम्मा’ (जयललिता) के जैसी दिखाई दे रहीं थी। फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जायेगा। फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होंगी।