Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में जज को कोर्ट में बदमाशों से जान बचाकर भागना पड़ रहा : अखिलेश

 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजनौर की घटना को लेकर ट्वीट कर प्रदेश को घेरा है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि बिजनौर में पेशी पर आये आरोपी की जज के सामने सरेआम हत्या ने साबित कर दिया है कि प्रदेश की ‘एनकाउंटरवाली सरकार’ का बदमाशों पर कितना प्रभाव है। जहां न्यायाधीश को जान बचाकर भागना पड़ रहा हो, वहां आम नागरिक की सुरक्षा की बात करना बेमानी है। ये है डबल इंजन की सरकार का हाल!

बिजनौर मामले पर विधानसभा में नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा कि कोर्ट में हत्या का मामला बड़ा गंभीर है। जज के सामने हत्या होने से कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है। इसलिए सुप्रीम कोर्ट तक ने कहा है कि यूपी में जंगलराज है।

गौरतलब है कि सीजेएम कोर्ट परिसर में मंगलवार को बसपा नेता अहसान हत्याकांड के मुख्य आरोपित की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में उसका एक साथी घायल है। इस फायरिंग में जज बाल-बाल बच गए। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग में कोर्ट का मोहिर्रर और एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है।