Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मार्केट में फिर धमाका करने की तैयारी में Jio, 5 सालों के लिए शुरु की ये मुफ्त सेवा

डेस्कः Reliance Jio ने मार्केट में कदम रखने के बाद बड़ी-बड़ी कंपनयों को टक्कर दी थी। और अब Jio ने फिर एक नया ऐलान किया है। Reliance Jio ने Jio TV की सर्विस 5 साल तक फ्री में देने की घोषणा की है।
बता दें कि Reliance Jio ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की घोषणा के बाद एक और बड़ा एलान कर दिया है। कंपनी अपने यूजर्स को एक बार फिर से जबरदस्त तोहफा देने जा रही है। Jio ने अब अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्टार इंडिया के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस पर्टनरशिप के तहत जियो के यूजर्स जियो टीवी पर क्रिकेट के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। यह साझेदारी अगले 5 साल के लिए हुई है।
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपनी तरफ से एक भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी साथ ही यूजर्स मजे से इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा Reliance jio जल्द ही 5G सिम लॉन्च करने जा रहा है जिसमें अब तक के सबसे बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे। इसके लिए कंपनी की तरफ से टेस्टिंग जारी है।