Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस मॉडल ने नोटबुक से छिपाए प्राइवेट पार्ट, लेकिन फिर भी साफ़-साफ…’

दोस्तों, आज हम आपके लिए जिस मॉडल की बेहद ही हॉट और सेक्सी फोटोज लेकर आए हैं वो हर बार ही फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस का जोश बढ़ाने का काम किया करती हैं.

जबकि यह मॉडल कभी भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में शर्माती या हिचकिचाती भी नहीं है बल्कि बेबाकी से अपने बोल्ड फोटो शूट कराकर शेयर करने का काम किया करती हैं.

ख़ास बात यह है कि जब आप इस मॉडल को देखेंगे तो यक़ीनन उनके दीवाने आप बन ही जाएंगे. जबकि एक बार फिर से उन्होंने अपने सेक्सी फिगर से अपने फैंस को रूबरू करा दिया है. फिन्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

साथियों आपसे आज हम यहां पर बात कर रहे हैं हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल Jessica Weaver की. इस मॉडल के सामने आते ही अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यह मॉडल अक्सर इतनी खूबसूरती के साथ इंस्टा पर देखने को मिला करती है और उन्होंने नई तस्वीरों में फिर से तहलका मचाने का काम कर डाला है. वे हर बार की तरह इस बार फिर से नजर आई है. वे काफी बेबाकी के साथ अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स फैंस को दिखा रही है.