Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला दिवस: निर्वाण रिहैब सेन्टर और जश्न फाउंडेशन ने ‘परवाह’ कार्यक्रम का किया आयोजन

लखनऊ|

रविवार को लखनऊ के निर्वाण रिहैब सेन्टर में निर्वाण रिहैब व जश्न फाउंडेशन की टीम की तरफ से महिला दिवस पर ‘परवाह’ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में एसजीपीजीआई के कार्डियोवस्कुलर व थ्रोसिक विभाग के प्रोफेसर व हेड डॉ निर्मल गुप्ता बतौर चीफ गेस्ट मौजूद रहे|

इस का कार्यक्रम में डॉ अभिषेक खरे और  रिटायर्ड सहायक वन संरक्षक  भानु प्रताप सिंह , योग व नेचुरोपैथी एक्सपर्ट रजनी मध्यान और मोटिवेशनल स्पीकार सुनील रावत  भी उपस्थित रहें।

जश्न फाउंडेशन ने किया आयोजन 

कार्यक्रम के अवसर पर दिव्यांग बच्चों ने गायन ,नृत्य व नाट्य कार्यक्रम भी आयोजित किया,जिसे वँहा उपस्थित सभी अभिभावकों व आतिथि गण ने खूब सराहा , और उनके सम्पूर्ण कार्यक्रम की बहुत प्रसंशा कीं।इस कार्यक्रम का संचालन निर्वाण रिहैब के डायरेक्ट डॉ एस एस धपोला और जश्न फाउंडेशन के संस्थापकों डॉ हिमानी सिंह व  राहुल सोनी  द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में डॉ सितांशु सिंह, अमन प्रताप सिंह, अर्चित पांडेय और ईशा भाटिया वेद प्रकाश ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया और इस कार्यक्रम को सम्पूर्ण बनाने में शिशिर सिंह और संदीप गुप्ता जी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। इस कार्यक्रम जय सिंह जी ने भी अपने दिल की बात कही अथवा बच्चों को भेंट दी।