Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बच्चे के साथ जैकलीन ने की ऐसी हरकत, भड़के फैन्स कहा माफ़ी मांगों वरना…. VIDEO

अब बस कुछ दिनों का इंतज़ार और हमारे सामने होगी फिल्म रेस 3, कोई शक नही रेस 3 की पूरी टीम इन दिनों फिल्म प्रमोट करने में जुटी हुई है…

इस बीच फिल्म प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद किसी को तो वीडियो फनी लगा वहीं कुछ लोगों ने जैकलीन की इस हरकत पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया…

जैकलीन को फैन्स ने क्यों किया ट्रोल

दरअसल, जैकलीन फिल्म रेस-3 के प्रमोशन के लिए सलमान खान और अनिल कपूर के साथ डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंची थीं. यहां उन्हें एक बच्चे की परफॉर्मेंस अच्छी लगी तो उन्होंने बच्चे से कहा कि वह उसे गले लगाना चाहती हैं. बच्चे ने साफ तौर पर ऐसा करने से मना कर दिया.

जैकलीन ने जब बच्चे से उन्हें हग नहीं करने देने की वजह पूछी तो उसने कहा कि उसका मन नहीं है. इस पर सलमान ने बात को मजाक में उड़ाया और जैकलीन के साथ स्टेज पर पहुंच गए. 

सलमान ने बच्चे को पकड़ लिया और जैकलीन ने उसे गले लगाया. बच्चे की इच्छा के विरुद्ध उसे गले लगाने के लिए जैकलीन के फॉलोअर्स उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तुम्हें उससे माफी मांगनी चाहिए.

पोस्ट पर तमाम निगेटिव कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मुझे यह वीडियो देख कर उतना ही असहज महसूस हो रहा है जैसे उस बच्चे को हुआ होगा.

एक अन्य यूजर ने लिखा- आपको उस बच्चे से माफी मांगनी चाहिए. एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- तुम्हें कैसे यह समझ में नहीं आया कि बच्चा तुम्हें गले नहीं लगाना चाहता. साफ दिख रहा है कि वह असहज है. क्योंकि आप एक्ट्रेस हैं और आपको लगता है कि बच्चा क्यूट है तो आप खुद को किसी पर थोप नहीं सकतीं.

यहां देखें वीडियो