Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बर्थडे पर काफी सेक्सी नजर आईं जैकलीन, देखें होश उड़ाने वाले फोटो

पिछले काफी दिनों से बॉलिवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत सी खूबसूतर तस्वीरें और विडियो शेयर किए जा रहे हैं और इस समय जैकलीन अपने देश श्री लंका में मौजूद हैं. जैकलीन वहां पर एक कैंपेन की शूटिंग के लिए गई हैं. जबकि इसी बीच वह दोस्तों के साथ भी अपने जन्मदिन के मौके पर इंजॉय कर रही हैं.  

जैकलीन अपना 34वां जन्मदिन भी अपने देश श्री लंका में ही मना रही हैं और अपने कई दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए जैकलीन द्वारा बेहद खूबसूरत तस्वीर भी साझा की गई है. बता दें कि उन्होंने एक पिंक ड्रेस में, एक मोनोकिनी में और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं और सभी में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में भी जैकलीन दोस्तों के साथ बीच पर पार्टी कर रही है और मस्ती भी वे खूब करती हुई नजर आ रही हैं और यह विडियो जैकलीन के बर्थडे से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है.

अदाकारा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जैकलीन अब करण जौहर के प्रॉडक्शन की अगली फिल्म ‘ड्राइव’ में देखने को मिलेंगी. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट पहली बार सुशांत सिंह राजपूत काम करते हुए नजर आने वाले हैं.