Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जैकलीन फर्नांडिस ने ‘गेंदा फूल’ पर किया जबरदस्त डांस, नीली साड़ी में लग रही हैं कमाल, आप भी देखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही सलमान खान के साथ जैकलीन का तेरे बिना गाना रिलीज हुआ था. इस गाने में लोगों ने सलमान और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया हैं. अब एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बादशाह के गाने गेंदा फूल पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस का ये थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें वो गेंदा फूल पर गजब का डांस कर रही हैं. इसमें जैकलीन ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है औऱ उनका साथ देने के लिए बैकग्राउंड डांसर भी नजर आ रहे हैं. इस डांस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है. इसके साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे है.

बता दें कि असल में बादशाह के गेंदा फूल गाने में जैकलीन फर्नांडिस ने ही परफॉर्म किया था. इस गाने में जैकलीन बंगाली पारंपरिक पोशाक व्‍हाइट-रेड साड़ी और लाल बिंदी लगाये हुए है. यह वीडियो सॉन्‍ग रिलीज होते के साथ ही वायरल हो गया था. गौरतलब है कि बादशाह डीजे वाले बाबू, मर्सी, पागल जैसे कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं.