Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

परिणीति ने खाया फायर पान, हाल हुआ बेहाल… शेयर किया VIDEO

इन दिनों फिल्मों सितारों को भी फायर पान खाने का शौक चढ़ा है. वे भी फायर पान खा कर एडवेंचर कर रहे हैं और तस्वीरें सामने आ रही हैं.

फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के सितारे दिल्ली पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने ये पान चखा है. फिल्म के कलाकार परिणीति चोपड़ा  और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन  करने गुरुवार के दिन पहुंचे थे.

यही से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जबरिया जोड़ी के कलाकारों के फायर पान खाते हुए की कुछ तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई है.

परिणीति ने शेयर की मस्ती की तस्वीर

उसी बीच खुद परिणीति चोपड़ा ने इस मस्ती भरे पल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में बताया कि सिद्धार्थ को तो पान खान पसंद है, लेकिन उन्हीं नहीं. इसके बावजूद उन्होंने फायर पान को चखा. इन तस्वीरों और वीडियो में देख सकते हैं उनक ये ख़ुशी और मस्तीभरे पल.  

वीडियो की शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा तो आराम से पान खा जाते हैं, लेकिन परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ को फायर पान खाता देख हैरान रह जाती है. इसके बाद सिद्धार्थ उन्हें बताते हैं कि उन्हें भी फायर पान ट्राय करना चाहिए. थोड़ी हिम्मत दिखाते हुए परिणीति फायर पान को खाती है और उन्हें वो पसंद भी आता है. देखिए तस्वीरों में कैसे प्रमोशन के वक्त दिल्ली के खानपान का लुफ्त उठा रही है ये जबरिया जोड़ी. बता दें, इनकी फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.