Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG!! ये कपल खून पी कर करतें हैं जिंदगी का गुजारा, वजह उड़ा देगी होश

आपने कई बार वैंपायर की स्टोरी सुनी या टीवी पर देखी होंगी जिसमे लोग जिन्दा रहने के लिए एक दूसरे का खून पीते है कर कई 100 सालों तक जिन्दा रहते है…  लेकिन अगर हम ये कोई रियल लाइफ में भी ये  तो शायद आपको इन सब बातों पर भरोषा न हो, लेकिन ये सच है… 

अगर यहीं नहीं होता तो आपको बता दें, इटली के रहने वाले एक गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड एक दूसरे का ही खून पीते रहते  हैं और इसकी वजह भी बेहद ही ख़ास है.

द मिरर की रिपोर्ट की माने तो करीब पांच साल पहले डेनिस नाम के शख्स को सर्कस के लिए एक असिस्टेंट की जरूरत पड़ी थी, अतः जिसके लिए उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन दिया था और फिर इसी माध्यम से डेनिस की इलारिया नामक लड़की से मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद से ही दोनों साथ में ही रह रहे हैं. 

ऐसे शुरू किया खून पीना 

खबर है कि डेनिस और इलारिया द्वारा एक-दूसरे का खून पीने की शुरुआत तब की गई थी, जब उन्होंने जर्मनी में एक बार पिशाच पर आधारित एक शो में एक-दूसरे का खून पिया था और उसके बाद वो अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे हैं.

खून पीने के दौरान दोनों कुछ बातों का खास ध्यान रखते हैं और खासकर गर्मियों के दिनों में, क्योंकि इस मौसम में खून जल्दी ही जम जाता है और वो थक्का भी बन जाता है. कपल यह बात विशेष रूप से ध्यान में में रखता है कि सिरिंज और सुई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी लिया जाना चाहिए. 

है न हैरानी की बात, शायद ये खबर पढ़ कर आपके रौंगटे काँप गए होंगे की कोई अपनी ही लवर का खून कैसे पी सकता है लेकिन ये सही है.