Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हरियाणा में प्रधानमंत्री मोदी बोले, यह दिवाली होनी चाहिए हमारी बेटियों के नाम

 

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जनता ने भाजपा को अपार बहुमत से जिताने का फैसला कर लिया है। यह दीवाली बेटियों की दीवाली होनी चाहिए।

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा के चरखी दादरी में भाजपा की रैली को संबाेधित कर रहे थे। जनसभा को संबोधित करने से पहले लोगाें ने रैली के मंच पर उनका नारों के साथ जोरदार स्‍वागत किया। इस बीच मोदी ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फौगाट के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है। इस बार भाजपा को अपार बहुमत मिलेगा। यह दीवाली बेटियों की दीपावली होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू किया। इसके बाद हरियाणावी में कहा, सबसे पहले सारे बुजुर्गा भाई-बहना ने जय राम राम जी! ताम सभी सारा काम छोड़कर आये सो। थारा इतना प्यार देखकर मन्ने बहुत खुशी हो रही है। मोदी ने हरियाणा से अपने जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में वोट मांगने नहीं आता हूं, यह मुझे खींच लाता है। दादरी, झज्जर, महेंद्रगढ़ आदि में जब मैं काम देखता था, शायद ही ऐसा कोई कार्यकर्ता होगा जिसके घर मैं नहीं गया हूं।

उल्लेखनीय है कि दादरी विधानसभा सीट से मशहूर महिला पहलवान दंगल गर्ल बबीता फौगाट भारतीय जनता पार्टी की उम्‍मीदवार हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद पाने के बाद बबीता फौगाट ने लोगों से भावुक अपील की, मुझे पूरी उम्‍मीद है कि क्षेत्र के लोग परिवार की बेटी को निराश नहीं करेंगे। राज्‍य के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बबीता फौगाट सौभाग्यशाली है कि दादरी में प्रधानमंत्री आए हैं।