Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रातोंरात बिस्तर पर लेटे-लेटे 2 से 3 हो गया कपल, सुबह घरवाले देखते ही रह गए हैरान

[ad_1]

प्रेग्नेंसी (Pregnancy News) ऐसी फीलिंग है, जिसका अनुभव हर महिला अपनी जिंदगी में करना चाहती है. एक नन्ही सी जान को 9 महीने गर्भ में पालना आसान नहीं होता. इन 9 महीनों (Problems In 9 Months Pregnancy) में महिला को कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ता है. बॉडी और हार्मोन्स में आने वाले बदलावों की वजह से एक महिला की लाइफ काफी अलग हो जाती है. लेकिन इसके बाद जब बच्चा उसकी गोद में आता है, तो सारी परेशानियां खत्म हो जाती है. लेकिन जरा उस हालात के बारे में सोचिये, जहां महिला को पता भी ना चले कि वो प्रेग्नेंट (Secret Pregnancy) है और रातों रात उसकी गोद में बच्चा आ जाए?

मेनचेस्टर में रहने वाली 20 साल की जॉर्जिया क्रौथर (Georgia Crowther) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. उसे बिलकुल अंदाजा नहीं था कि उसके पेट में 9 महीने का बच्चा पल रहा है. उसे अचानक आधी रात पेट में मरोड़ उठा. इसके बाद एम्बुलेंस बुलाई गई. लेकिन उसे आने में 6 घंटे लगे. तब तक जॉर्जिया की डिलीवरी हो गई. अपने पेट से बच्चा निकलता देख जॉर्जिया और उसका पार्टनर दोनों हैरान रह गए. दोनों को ही इसका अंदाजा नहीं था.

डिनर के बाद उठा दर्द
मामला 14 अगस्त का है. Manchester Evening News की खबर के मुताबिक, 20 साल की जॉर्जिया अपने पार्टनर 27 साल के केल्विन (Calvin) और परिवार वालों के साथ डिनर करने गई थी. वहां से लौटकर सभी अपने कमरों में सोने चले गए. अचानक ही जॉर्जिया के पेट में मरोड़ उठा. उस समय रात के 3 बज रहे थे. एम्बुलेंस बुलाई गई लेकिन उसके आने से पहले ही जॉर्जिया की डिलीवरी हो गई. उसे पता भी नहीं था कि वो प्रेग्नेंट है. इस वजह से सभी हैरत में पड़ गए.

sudden childbirth

ले रही थी बर्थ कंट्रोल पिल्स
जॉर्जिया और केल्विन पहले से एक बच्चे के पेरेंट्स है. दोनों चार साल से साथ है और दो साल की बेटी के पेरेंट्स है. जॉर्जिया बर्थ कंट्रोल पिल्स खाती थी. इस कारण उसके पीरियड्स नहीं आते थे. उसे पुरे 9 महीने अहसास नहीं हुआ कि वो प्रेग्नेंट है. वो अपना सारा काम करती रही. डिलीवरी के बाद एम्बुलेंस आई और बच्चा और मां दोनों हॉस्पिटल में एडमिट करवाए गए. दोनों की हालत ठीक है. हालांकि, ये मामला अस्पताल में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link