Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Friendship Day के मौके पर बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी को इस खास अंदाज में किया विश

येरूशलम। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही दिग्गज नेता एक दूसरे के पक्ष में अक्सर ही बातें करते दिख जाते हैं। वहीं आज मित्रता दिवस के मौके पर भी बेंजामिन नेतन्याहू पीछे नहीं रहे। उन्होंने अपने दोस्त और भारत के प्रधानमंत्री को भी फ्रेंडशिप डे की बधाई दी।

नेतन्याहू ने बेहद शानदार तरीके से पीएम मोदी को इस दिन की बधाई दी है। दरअसल भारत में इजरायल के दूतावास के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें भारत को संबोधित करते हुए फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं दी गई हैं। दूतावास की ओर से ट्वीट किए गए इस वीडियो की अवधि 31 सेकेंड है। जिसमें एक मशहूर फिल्म के गाना का इंस्ट्रूमेंटल भी इस्तेमाल किया गया है।

यह गाना 1975 में आई ब्लॉकबास्टर फिल्म शोले का है। यह गाना है- ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे।’ वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेंजामिन नेतन्याहू के दौरों की तस्वीरें ली गई हैं। ट्वीट में लिखा गया है, ‘हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2019 इंडिया। हमारी दोस्ती और मजबूत हो और हमारी साझेदारी नईं ऊंचाइयां तय करें। ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी ज्यादा बार लाइक और रिट्वीट किया गया है।