Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहिद को लेकर इमोशनल हुए ईशान, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर से कई हद तक प्रभावित हैं. उन्होंने अपने बड़े भाई शाहिद का वर्णन अपने लिए एक चमकदार उदाहरण के तौर पर सोशल मीडिया के माध्यम से किया है.

जिस तरह से शाहिद द्वारा फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अपने किरदार को बखूबी निभाया गया है, उसे देख ईशान काफी हैरत में भी हैं. ईशान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर ‘कबीर सिंह’ की कुछ तस्वीरें भी साझा की है.

शहीद को लेकर शेयर की फीलिंग

आपको बता दें कि फोटो को कैप्शन देते हुए ईशान द्वारा लिखा गया है कि आज अपने बड़े भाई के लिए जितना खुश हो सकता हूं उतना हूं, जो मेरे लिए एक इंसान का सबसे चमकदार उदारहण भी रहे हैं. ईशान ने आगे यह भी लिखा कि आप एक खोए हुए, जटिल और क्षतिग्रस्त किरदार को इतनी निपुणता के साथ कैसे निभा सकते हैं.

आगे अभिनेता ईशान लिखते हैं कि, ‘हमेशा से ही मुझे एक जिम्मेदार बेटा, पिता, पति और भाई होने का मतलब बताने के लिए और ‘कबीर सिंह’ में अपने अभिनय से मुझे चकित करने के लिए आपका धन्यवाद.

‘आपको इस बात से अवगत करा दें कि 21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ द्वारा पांच दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है और इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ग्रॉस कमाई में जबरदस्त बढ़त भी हासिल की थी.