Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

MET GALA 2019: दीपिका और प्रियंका को पछाड़ खूबसूरती में आगे निकली ईशा अम्बानी

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 का आयोजन शुरू हो चुका है और इस बार फिर से स्टार्स एक नए लुक के लिए तैयार है. ऐसे में इस बार फिर से एक के बाद एक कई हसिनाएं अपनी अदा दिखाती नजर आने वाली हैं और आ भी रहीं हैं.

आपको बता दें कि इस बार भी हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर नजर आने के लिए तैयार हैं. इनमे कुछ देर पहले प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया था और अब बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की ईशा अंबानी का भी पिंक कार्पेट लुक सामने आया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान ईशा अंबानी पिंक कारपेट पर बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं लेकिन वह सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

ईशा अंबानी दिखी बहुत खूबसूरत

आप देख सकते हैं बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी मेट गाला के लिए डिजाइनर Prabal Gurung की खूबसूरत ड्रेस को चुना और वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

ईशा Prabal Gurung के लेवेंडर गाउन में नजर आईं और इस बार मेट गाला की थीम Camp: Notes on Fashion को ध्यान में रख कर पहना.

इसी के साथ ईशा के इस लुक को हर किसी ने पसंद किया और ईशा के लुक की बात करें तो वह इस लेवेंडर कलर के गाउन के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं जो दिलकश लग रहा है. ईशा ने कुछ समय पहले ही शादी की है और शादी के बाद पहली बार वह इतने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं हैं.