Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IPL फिनाले में पार्टी देंगे रेस 3 स्टार सलमान-जैकलीन

आईपीएल क फिनाले 27 मई को होने जा रहा है. इस फिनाले को शानदार बनाने के लिए पहली बार सलमान खान और जैकलीन की जोड़ी फैंस को आईपीएल पार्टी देते नजर आएगी. आईपीएल फिनाले के इवेंट को जनरल एंटरटेनमेंट चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस शो को स्टारप्लस पर भी दिखाया जाएगा.

ये शो आईपीएल फिनाले से दो घंटे पहले टेलीकास्ट होगा, जिसका नाम होगा ‘क्र‍िकेट फिनाले पार्टी तो बनती है’. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक सलमान खान और जैकलीन रेस 3 के पहले गाने हीरिये पर थिरकते नजर आएंगे. इस सेग्मेंट में सलमान पहली बार अपने क्र‍िकेट लव का सीक्रेट भी खोलेंगे. इस शो में सलमान जैकलीन के साथ अन‍िल कपूर भी शामिल होंगे.

जॉन अब्राहम की परमाणु भी मई के अंत में र‍िलीज होनी है. ऐसे में आईपीएल के फिनाले पर फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए आएगी. इस शो में कई क्र‍िकेट प्लेयर्स के साथ टीवी सेलेब भी हिस्सा लेंगे. 

बता दें फिल्म रेस 3 की रिलीज डेट 15 जून, 2018 रखी गई है. फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल अनिल कपूर, डैजी शाह और साकिब सलीम भी हैं. फिल्म में अनिल कपूर ही एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो फिल्म के पहले पार्ट से बरकरार हैं.