Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीडियो : जब ये लडकी लिफ्ट में पड़ गई कई मर्दों के बीच अकेले …आप भी जाने?

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आज कई सवाल उठ रहें है ये किसी एक जगह की बात नही.. पुरे भारत में आज शायद ही कोई ऐसी जगह होगी जहां लडकियाँ पूरी तरह सेफ होंगी.. 

ज्यादातर महिलायें खुद पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठा पाती.. किंतु कुछ महिलाएं ऐसी हैं जो अबला नहीं सबला होतीं हैं.. और खुद पर हो रहे अत्याचारों का बदला लेती है सोशल मीडिया पर महिलाओं के प्रति हो रहे अत्याचार के खिलाफ एक वीडियो वायरल हो रहा है..

बता दें एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है.. जिसमे एक लड़की अनजान लोगों के बीच में जब अकेली पड़ जाती है तो लड़की कुछ ऐसी हरकतें करती है जिसे देखने के बाद लिफ्ट में मौजूद हर शख्स हैरान परेशान हो जाता है कि आखिर यह लड़की कर क्या रही है लड़की अपने हाथ पर तलवार से भी तेज चलाने लग जाती है जिससे वहां पर मौजूद सभी व्यक्ति डर जाते हैं  बाद में वह लड़की सबको बता देते कि यह सिर्फ एक मजाक था एक फ्रैंक था जिसके बाद लिफ्ट में मौजूद कई व्यक्तियों ने उस लड़की की सराहना करते हैं.

देखें वीडियो 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.