Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंडियन मुजाहिदीन ने दी बरेली जंक्शन को बस से उड़ाने की धमकी, प्रशासन अलर्ट

बरेली। आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को बस से उड़ाने की धमकी दी है। इसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बरेली रेलवे स्टेशन से लेकर पूरे शहर में चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही है। रेलवे स्टेशन पर सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

खुद को आईएम का एरिया कमांडर बताने वाले मुन्ने खान उर्फ ‘मुल्ला’ ने बरेली रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सत्यवीर सिंह को एक पत्र भेजा, जिसमें उसने किसी भी हालत में मुस्लिम बहुल इलाकों से कांवड़ यात्रा नहीं गुजरने देने की धमकी दी है। उसने पत्र में लिखा है कि यदि मुस्लिम इलाकों से कांवड़ यात्रा निकलती है तो रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा। पत्र मिलते ही स्टेशन अधीक्षक ने इसकी जानकारी जिला प्रशासन को दे दी। इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन ने एक तरफ तलाशी अभियान काे तेज कर दिया तो दूसरी तरफ पत्र की सत्यता की जांच के लिए भी काम शुरू कर दिया।

अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी पर डाकघर की मुहर साफ दिखाई नहीं दे रही है। रेलवे पुलिस के अधिकारी कृष्णा अवतार ने बताया कि स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी गयी है। यहां हर आने-जाने वाले व्यक्ति पर निगाह रखी जा रही है। चेकिंग अभियान भी शुरू कर दिया गया है। चिट्ठी मिलने के बाद ही डीएम ने भी सिटी मजिस्ट्रेट समेत तमाम अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है। शहर और आसपास के इलाकों में भी चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट मदन कुमार ने बताया कि इस धमकी को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने का निर्देश दे दिया गया है। पूरे जिले में पुलिस सतर्क है और चौकसी बरती जा रही है।