Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाक सेना की पांच चौकियां की तबाह

 

जम्मू । जम्मू के अखनूर के केरी बट्टल सेक्टर में पाक सेना ने शनिवार देर रात आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए भारी गोलाबारी की। यह गोलीबारी रविवार सुबह तक जारी थी। भारतीय सेना ने भी पाक की इस गोलीबारी का करारा जवाब देते हुए सीमा पार पाक सेना की पांच चौकियां तबाह कर दीं हैं। वहीं चार से पांच पाक सैनिकों के घायल होने की भी सूचना है।

सेना सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाक सेना ने शनिवार देर रात केरी बट्टल सेक्टर से आतंकियों की घुसपैठ कराने के साथ भारी गोलाबारी शुरू कर दी। इसी बीच नियत्रंण रेखा के पास तैनात भारतीय सेना के जवानों ने भी इस गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया। यह गोलीबारी रविवार सुबह तक जारी थी।

सूत्रों के अनुसार गोलाबारी के दौरान सीमा पार हलचल देखी गई थी। भारतीय सेना की कार्रवाई से पाक में भारी नुकसान की सूचना है। पाक की चार से पांच चौकियां तबाह हो चुकी हैं। वहीं भारतीय सेना के बड़े अधिकारी हालात पर नजर रखे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार भारतीय क्षेत्र में धकेले जा रहे आतंकियों में बॉर्डर एक्शन टीम के सदस्यों के शामिल होने की आशंकाएं थीं।