Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत-पाकिस्तानी Lesbian Couple ने रचाई शादी, तस्वीरें हो रही viral

भारत-पाकिस्तानी लेजबियन कपल बियांका और सायमा ने अमेरिका के कैलीफोर्निया में शादी रचाई. शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बियांका मायली कोलंबियाई-भारतीय ईसाई हैं.

उनकी मुलाकात पाकिस्तान की सायमा से हुई और दोनों को प्यार हो गया. दोनों ने धूमधास से शादी रचाई. बियांका ने सोने से कढ़ाई की गई साड़ी पहनी थी. साथ ही उन्होंने मोती की माला, मांग टीका और चूड़ियां पहनी थी.

Lesbian Couple ने की शादी 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर सायमा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘जीवन आपके साथ मधुर है.’ सायमा ने सोने से कढ़ाई की गई शेरवानी पहनी थी. शेरवानी के साथ उन्होंने कीमती स्टोन्स और मोती की माला पहनी थी. उन्होंने गोल्ड एविएटर ग्लासिस भी पहने हुए थे.

https://www.instagram.com/p/B1po1s4gBov/?utm_source=ig_embed

कई लोगों ने उनकी इस खूबसूरत फोटो की खूब तारीफ की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर छाई हुई है. कई यूजर्स ने इस तस्वीर पर ब्यूटीफुल कमेंट किया है.

एक यूजर ने लिखा- ‘एक परी को दूसरी परी मिल गई. इस कपल को अनगिनत आशीर्वाद.’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत सुंदर! भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दे.’