Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखीमपुर:ओवर लोड ट्रैक ने स्कूली छात्र को रौंदा, मौत

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।
पलिया हाइवे पर ओवर लोड गन्ने से भरे ट्रक ने गुरुवार की दोपहर एक स्कूली छात्र को रौंद दिया, हादसे में स्कूली छात्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं गुस्साएं परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया।
   

स्कूल से घर जा रहे थे बच्चे,रस्ते में हुई मौत

हादसा भीरा थाना क्षेत्र में भीरा नहर पुल का जहाँ ग्राम पोथेपुराव निवासी सुनील सिंह का 8 वर्षी पुत्र सूर्या सिंह भीरा के विवेकानंद एकेडमी स्कूल में कक्षा दो का छात्र था। स्कूल से छुट्टी होने के बाद सूर्या साईकिल से वापस अपने घर ग्राम पोथेपुरवा जा रहा था, इसी बीच भीरा नहर पुल के पास एक गन्ने से भरा ओवर लोड ट्रैक छात्र की साईकिल को क्रास करता हुआ निकाला। लोगों की माने तो अचानक छात्र का बेग ट्रैक के किसी एक हुक में फंस गया। जिसे कारण स्कूली छात्र साईकिल समेत ट्रैक की हुक में फास कर 100 मीटर दूर तक रगड़ता हुआ चला गया। इसी बीच अचानक छात्र का बैग हुक से निकल गया। जिसे छात्र ट्रैक के पिछले टायर के निचे आ गया और छात्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्रैक चालक ट्रैक छोड़कर मौके से फरार हो गया। गुस्साएं परिजनों और आस पास के लोगों ने सड़क जाम कर काफी हंगामा किया। साथ ही कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की। खबर लिखे जाने तक सड़क जाम थी। गुस्साए ग्रामीणों और परिजन पुलिस को शव ले जाने नही दे रहे थे। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।