Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पटवन को लेकर हुए विवाद में भाई ने कर दी भाई की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

नवादा. बिहार के नवादा में खेत में पानी पटवन के विवाद को लेकर एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या (Nawada Murder) कर दी गयी. व्यक्ति की पहचान सिरदला थानाक्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित जमुनिया टोला नावाडीह के पुरुषोत्तम यादव के रूप में हुई है. घटना उस वक्त हुई जब मृतक अपने खेत की तरफ पानी देखने के लिए जा रहे थे इसी दौरान पुरुषोत्तम यादव की हत्या उसके चचेरे भाई और चाचा ने कर दी. इस घटना के बाद सिरदला पुलिस ने मुख्य आरोपी रामबली यादव को गिरफ्तार कर लिया है. हमले में रामबली के पुत्र दीपक कुमार, प्रदीप कुमार, संटू कुमार, संदीप यादव मौजूद थे. सभी लाठी डंडे और धारदार हथियार से लैश थे.

मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की शाम को ही दोनो पक्ष के बीच खेत पटवन को लेकर कहासुनी हुई थी. इतने में ही उनके चचेरे भाई ने मोटर को क्षतिग्रस्त कर दिया और बिजली के तार और पाइप को को भी काट दिया. मंगलवार की सुबह जब वो अपने खेत की तरफ गए और अपने मोटर और बिजली की तार की स्थिति को देखते हुए उन्होंने विरोध किया तो विरोध करते ही पहले से घात लगाए सभी ने एक साथ हमला कर दिया. लाठी-डंडे से पीटने के बाद खंती और धारदार हथियार से उनके गर्दन पर वार कर दिया जिससे उनकी मौत हो गयी. घटना के वक्त खेत मे दोनो परिवारों के सदस्य खेत में ही मौजूद थे.

आनन-फानन में परिजनों ने घायल को सिरदला अस्पताल पहुंचाया, मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल सिरदला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है. घटना के बाद परिवार के लोगो सदमे में हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में कुल 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रामबली यादव, दीपक कुमार, प्रदीप कुमार, संटू कुमार को गिरफ्तार किया है. सिरदला थाना प्रभारी आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि सभी आरोपी अपने गांव से फरार हो गए थे. छापेमारी के दौरान सभी गांव से फरार मिले. पुलिस ने सभी को गुप्त सूचना के आधार पर गया जिले के गुरपा स्टेशन के समीप से गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी बाहर भागने की फिराक में थे. फिलहाल पुलिस इस मामले की अनुसंधान में जुट गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link