Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

झोपड़ी में बन रहा था अवैध शस्त्र, 16 असलहों के साथ आरोपित गिरफ्तार

 

 

एटा। जैथरा पुलिस ने परौली गांव के बम्बा नहर के समीप झोपड़ी से मंगलवार को एक आरोपित को अवैध हथियार बनाते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 16 असलहा व उन्हें बनाने का सामान बरामद किया है।

एसएसपी स्वप्निल ममगाईं ने बताया कि जैथरा क्षेत्र के परौली गांव का रहने वाला विजय प्रताप पुत्र भगवान सिंह अपने परौली निवासी साथी दीपक पुत्र राम दीन के साथ मिलकर गांव के समीप बहने वाले बम्बा के समीप झोपड़ी में छिपकर अवैध शस्त्र बना रहा था।

मुखबिर की सूचना पर जैथरा पुलिस ने जब मंगलवार सुबह छापा मारने पर विजय प्रताप तो पकड़ में आ गया, जबकि इसका साथी दीपक भागने में सफल रहा।

पुलिस ने मौके से ग्यारह तमंचे 315 बोर, तीन पौनिया 315 बोर तथा एक तमंचा 12 बोर के अलावा एक अर्धनिर्मित तमंचा व भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये हैं।

आरोपित विजय प्रताप पर वर्ष 2008 से 2013 के मध्य के शस्त्र बनाने के पांच मामले दर्ज हैं। आरोपित के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।