Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आगाज हो चुका है IIFA 2018 की शाम का, अरिजीत सिंह चुने गए बेस्ट सिंगर

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकैडमी पुरस्कारों का 19 वां संस्करण थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित किया गया. प्रीतम को फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए अवॉर्ड दिया गया है. तो वहीं बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड अरिजीत सिंह और मेघना मिश्रा ने अपने नाम किया. अरिजीत सिंह को यह अवॉर्ड ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ‘हवाएं’ गाने के लिए मिला. 24 जून यानि की आज रात को आईफा अवॉर्ड 2018 के मुख्य पुरस्कार की घोषणा की जाएगी.

बॉलीवुड कलाकार दिखाएंगे डांस का जलवा

अनिल कपूर, करण जौहर, श्रद्धा कपूर सभी बैंकॉक में मौजूद हैं. इस साल आईफा के 19 साल पूरे हो रहे हैं. इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए बहुत कुछ नया किया जा रहा है. इस बार इन पुरस्कारों में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा भी परफॉर्म करती नजर आएंगी.

आईफा रॉक्स 2018

22 जून से आईफा अवॉर्ड का आगाज हुआ है. इस इवेंट में पहले दिन आईफा रॉक्स का आयोजन किया गया. आईफा रॉक्स 2018 की इस शाम को बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री के सिंगर्स और कंपोजर्स ने अपनी अवाज की जादू से सजाया.