Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जल्द होंगे राखी के पति के दर्शन, इस सीरियल में आएंगे नज़र

राखी सावंत सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं. वह कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर जाती हैं कि आप उनकी चर्चा किए बिना नहीं रह पाते. हाल में उन्होंने अनाउंसमेंट की है कि वह सलमान खान के साथ अपने गाने ‘छप्पन छुरी’ पर परफॉर्म करने वाली हैं. राखी के मुताबिक वह बिग बॉस में सलमान के साथ ओपनिंग एक्ट करने वाली हैं. अब इस खबर की वजह से लोगों को उम्मीद जागने लगी है कि हो सकता है इस शो में उन्हें राखी के पति रितेश के भी दर्शन हो जाएं.

राखी के पति के दर्शन की उम्मीदें इसलिए लगाई जा रही हैं क्योंकि इसका इशारा एक बार खुद राखी ने ही दिया था. फिल्मीबीट में छपी खबर के मुताबिक एक बार जब राखी से पूछा गया कि उनके पति मीडिया के सामने कब आएंगे? तो राखी का कहना था कि उनके पति केवल सलमान खान और करन जौहर के शो में ही सबके सामने आएंगे. अब करन का शो तो फिलहाल बंद है. लेकिन बिग बॉस जल्द शुरू होने वाला है. राखी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. अब अगर वो बतौर मेहमान वहां जाएं तो हो सकता है कि पति रितेश भी नजर आ जाएं.

राखी ने बिग बॉस में मेहमान बनकर जाने की खबर खुद ही दी है. उन्होंने वीडियो जारी कर बताया कि सलमान और कलर्स टीवी ने परफॉर्मेंस के लिए हरी झंडी दे दी है. वह जल्द ही इस ओपनिंग एक्ट की तैयारी शुरू करेंगी. अब देखना होगा कि राखी सावंत के इन दावों और बातों में कितनी सच्चाई है.