Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारती को पति ने मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल…

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या को परेशान कर रही होती हैं, जिसकी उन्हें कड़ी सजा भी मिलती है.

भारती सिंह से परेशान होकर हर्ष लिम्बाच्या उन्हें एक चांटा मार देते हैं, जिसके बाद कॉमेडी क्वीन रोने लगती हैं. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. 

भारती सिंह ने मारा पति को थप्पड़

भारती सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे अब तक लोग 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो को पोस्ट करते हुए भारती ने लिखा, “हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa), यार तूने तो सच्ची मार दिया.” बता दें कि यह भारती और उनके पति हर्ष का टिकटॉक वीडियो है, जिसमें दोनों पति पत्नी साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

लेकिन भारती सिंह के कैप्शन से लग रहा है कि मजाक में मारा गया चांटा उन्हें सच में लग गया. इसके अलावा भारती ने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें  वह ‘द कपिल शर्मा शो’ की कम्मो बुआ के अंदाज में बोलती नजर आ रही थीं. 

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों दो शो में खूब धमाल मचा रही हैं. इनमें से एक शो है द कपिल शर्मा शो, जिसमें वह हर बार अलग अलग अवतार में नजर आती हैं, तो वहीं दूसरा शो है कलर्स टीवी का खतरा खतरा खतरा. 

इन दोनों शो में भारती की भूमिका को लोग खूब सराहते हैं, साथ ही उनके जोक पर पूरा सेट हंसी के ठहाकों से गूंज उठता है. इन दोनों शो में दर्शकों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.