Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हुमा कुरैशी ने शेयर की स्टार रजनीकांत के साथ 48 घंटे तक काम करने की ख़ुशी

रजनीकांत की गिनती उन कलाकारों में होती है, जिनके साथ काम करने या एक सीन करने के लिए भी बॉलिवुड के कलाकार हमेशा तैयार रहते हैं. ऐसे में अगर किसी कलाकार को उनके साथ पूरी फिल्म करने का मौका मिल जाए, तो मानो उसकी तो निकल पड़ी.

बता दें, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जल्द ही बड़े परदे पर सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी. ‘काला’ नाम की ये तमिल फिल्म अगले साल रिलीज होनी है. हाल ही में हुमा ने एक इवेंट के दौरान कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं.

हुमा कुरैशी ने ट्विट कर जाहिर की खुशी 

हुमा ने कहा कि उन्हें पहली बार में ही फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी. इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं.  हुमा की मानें, तो फिल्म का शेड्यूल काफी सख्त है. इसके लिए उन्हें 48 घंटे लगातार शूट करना होगा. इन दिनों वह इसी की तैयारी में लगी हैं. उनके लिए यह काफी स्पेशल फिल्म होगी.

‘काला’ में नाना पाटेकर, जैकी श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी, अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी अहम भूमिका में होंगे. फिल्म को तमिल फिल्मकार पा. रंजीत डायरेक्ट करेंगे. इसे रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होनी है. यह एक एक्शन फिल्म है. इसमें रजनीकांत एक ऐसे तमिल बच्चे की भूमिका में हैं, जो बचपन में भाग कर मुंबई आ जाता है और यहां आकर डॉन बन जाता है.