Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर की कैसी है तबीयत, भाई ने किया खुलासा

बप्पी लाहिड़ी ने  कनिका को लगाई फटकार

लखनऊ। राजधानी में अपनी घोर लापरवाही से हलचल मचा देने वाली कोरोना वायरस से संक्र​मित पार्श्व गायिका कनिका कपूर (41) का इलाज रायबरेली रोड स्थित एसजीपीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गायिका के भाई अनुराग कपूर ने कनिका की सेहत को लेकर बताया है कि वो खुद अपनी बहन से अस्पताल में नहीं मिल पाए हैं। लेकिन उन्होंने अपने पिता से बात जरूर की है। अनुराग कहते हैं, कनिका को सिर दर्द की शिकायत है। उन्हें फीवर भी है लेकिन उनकी हालत ठीक है।

अनुराग ने माना है कि कनिका को लंदन से आने के बाद तकलीफ शुरू हो गई थी। वो कहते हैं- हां कनिका लंदन गई थीं। वहां से आने के बाद उन्हे गले में तकलीफ होने लगी थी। उनका जब टेस्ट करवाया तो वो कोरोना पॉजिटिव निकलीं।

योगी सरकार कानूनी कार्रवाई की तैयारी में

कनिका कपूर का तो कोरोना का इलाज चल रहा है, लेकिन यहां उन पर योगी सरकार कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है। जानकारी छिपाने के चलते कनिका के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। सोशल मीडिया पर कई लोग कनिका को उनकी लापरवाही के चलते ट्रोल कर रहे हैं। अब कनिका कब तक ठीक होती हैं ये तो समय बताएगा लेकिन उनकी ये लापरवाही कई लोगों पर भारी पड़ सकती है।

लंदन से आने के बाद क्वारैंटाइन ने नहीं गईं कनिका

लंदन से आने के बाद कनिका क्वारैंटाइन में जाने की बजाय लोगों से मिलती रहीं और कुछ पार्टियों में भी शामिल हुई थीं। इसके चलते उनके संपर्क में आए कई अन्य लोगों पर भी वायरस का खतरा मंडरा रहा है। वो कम से कम 300 लोगों के कॉन्टेक्ट में आईं थी। ऐसे में उनके चलते दूसरे लोगों को भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। लेकिन खुद कनिका इस बात से इंकार कर रही हैं कि उन्होंने इतने सारे लोगों से मुलाकात की थी।

बप्पी लाहिड़ी ने लगाई कनिका को फटकार

कनिका की इस लापरवाही के लिए म्यूजिक कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी ने उन्हें फटकार लगाई है। उनके मुताबिक, कनिका को लंदन से लौटना ही नहीं था।

उन्होंने कहा, ‘यह उनकी पहली गलती थी। उनकी ओर से लापरवाही हुई है।” हालांकि, उन्होंने सिंगर के जल्दी ठीक होने की कामना की। वे कहते हैं, “मैं भगवान गणेश का उपासक हूं और कनिका की जल्दी रिकवरी की कामना करता हूं। वे जल्दी ही ठीक होंगी।’