Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हनीट्रैप : दोस्ती कर बनाए संबंध, 40 लाख न देने पर रेप में फंसाने की धमकी, गिरफ्तार

 

 

गुरुग्राम। सदर थाना पुलिस ने हनीट्रैप में फंसे एक व्यक्ति की शिकायत पर आरोपित युवती को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया। यह युवती पीजी (पेइंग गेस्ट) के तौर पर रह रही थी। उसकी उम्र 25 साल है। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी शनिवार को दी।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पीड़ित जयकिशन बसई की शिकायत के मुताबिक वर्कशॉप सेक्टर-39 के सामने उसकी महादेव पीजी है। उसमें शिवानी रहती है। शिवानी से करीब दो महीने पहले उसकी दोस्ती हुई। इस दौरान आपसी सहमति से दोनों ने शारारिक संबंध बनाए। कुछ दिन बाद शिवानी ने उससे 40 लाख रुपये मांगे। न देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी।

प्रवक्ता ने बताया कि सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बसंत ने आरोपित युवती को दबोचने के लिए कानूनी औपचारिकता पूरी की। पीड़ित को एक लाख रुपये की नकदी के साथ आरोपित युवती के पास भेजा गया। युवती ने बसई से एक लाख रुपये ले लिए। इस दौरान पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाया गया। इसके बाद शिवानी को गिरफ्तार कर लिया गया।
थाना प्रभारी बसंत ने बताया है कि शिवानी त्रिपाठी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। वह कानपुर की रहने वाली है। उसकी शादी फर्रुखाबाद के जितेंद्र त्रिपाठी से हुई है। वह पति को छोड़ चुकी है। कुछ समय तक गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी की। इस समय कोई काम नहीं कर रही थी।