Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नाइटी पहन हिना ने दिखाई कामुक अदाएं, बार-बार देखी जा रही तस्वीर…

हिना खान टीवी स्क्रीन की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है हिना सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से छाई रहती है हालहि में हिना के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है.

हिना ने टीवी स्क्रीन के पर्दे पर ये रिश्ता क्या कहलाता में एक सीधी संस्कारी बहू का रोल प्ले किया था इस सीरियल में नजर आने के बाद हिना बिग बॉस 12 में एंट्री के बाद अपने चेंज लुक्स में नजर आने लगी टीवी स्क्रीन की स्टाइल कहे जाने वाली हिना आए दिन सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें से छाई रहती है.

हिना खान

View this post on Instagram

?

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हालहि में हिना अपने इस हॉट बिंदास लुक की  तस्वीरें सोशल मीड़िया पर छाई हुई है  सामने आई इन तस्वीरों में हिना ब्लैक कलर की नाइटी में बोल्ड अंदाज में दिखाई दें रही है .

इसके साथ मैचिंग श्रग पहने हुए नजर आ रही है  सटबल मेकअप, हाफ कर्ली हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहे है वह अपनी टॉन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही है.

खूबसूरती और स्टाइल के मामले में हिना बॉलीवुड की टॉप ग्लैमरस अभिनेत्रियों को भी मात देती है हालहि में हिना कसौटी जिदंगी 2 में कोमोलिका का नेगेटिव रोल प्ले करते हुए दिखी हालाकि हिना ने ये शो छोड़ दिया.

जिसकी वजह उनका बॉलीवुड में डेब्यू बताई जा रही है वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म लाइन्स में नजर आएगी।