Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हिना खान कुछ इस तरह नज़र ने आई डेनिम बेल बॉटम्स ड्रेस में, सोशल साइट पर छाई तस्वीरें

हिना खान टेलीविजन स्क्रीन की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है हिना सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झड़ी लगाते हुए दिखती है उनका जबरदस्त फैशनेबल स्टाइल तस्वीरों में खूब देखने को मिला है.

एयरपोर्ट हो या रेड कॉर्पेट हिना अपने ग्लैमरस स्टाइल छाई रहती है अपने लुक से सभी को इंप्रेस करने देने वाली हिना हालहि में इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

हिना खान

तस्वीरों में हिना ब्लू डेनिम बेल बॉटम्स के साथ स्ट्रीप्ड कैमीसोल टॉप में बेहद स्टाइलिश लग रही है इसके साथ न्यूड मेकअप और चश्मा उनके लुक को काफी क्लासी दिखा रहे है हिना कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत पोज दें रही है।

हिना हालहि में कसौटी जिदंगी 2 में कोमोलिका के रोल को लेकर बेहद चर्चा में रही है लेकिन हिना ने अब इस शो को छोड़ दिया है जिसकी वजह उनका बॉलीवुड में डेब्यू बताई जा रही है।

हिना सोशल साइट पर खूब एक्टिव रहती है और अपने स्टाइलिश लुक की तस्वीरों शेयर करते हुए दिखती है इन दिनों हिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।