Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लता मंगेशकर के बयान पर गाना रिलीज़ होते ही रानू ने दिया ये जवाब 

कल यानी बीते दिन रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो गया, इस मौके पर हिमेश रेशमिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. इसमें हिमेश, रानू मंडल को लेकर पहुंचे.

रानू का लुक रेड कलर की साड़ी में काफी बदला हुआ था. सैकड़ों मीडियापर्सन उनके सामने थे और सवाल पूछ रहे थे. रानू ने सभी के जवाब दिए. वो काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं.

दरअसल पिछले दिनों लता मंगेशकर ने रानू के लिए कहा था कि अपनी ओरिजनल आवाज में गाएं, किसी की कॉपी करने से ज्यादा दिन तक टिका नहीं जा सकता.

दिया लता मंगेशकर के बयान पर जवाब

इस कॉन्फ्रेंस में हिमेश रेशमिया ने लता मंगेशकर के बयान पर जवाब दिया है. हिमेश रेशमिया ने कहा है- ‘हर कोई कहीं ना कहीं किसी ना किसी से इंस्पायर होता है.

इसके आगे हिमेश ने कहा- ‘वैसे ही रानू मंडल, लता मंगेशकर से इंस्पायर हैं। जैसे कुमार सानू खुद को किशोर कुमार से इन्सपायर बताते हैं, ठीक वैसे ही। कोई लता जी जैसा नहीं बन सकता है। वो महान सिंगर हैं और उनकी जो जर्नी रही है उससे कोई भी इंस्पायर हो सकता है, वैसे ही रानू भी हुईं। लेकिन ये बात भी सच है कि रानू बॉर्न सिंगर हैं, उनके अंदर टैलेंट हैं।’