Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुए उनके पति, शेयर किया इमोशनल पोस्ट…. देखें पिक्चर्स

24 फरवरी को स्क्रीन आइकन श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि है, जिनकी 2018 में दुबई में एक पारिवारिक शादी में शिरकत करते हुए मृत्यु हो गई।

अभिनेता की मृत्यु ने फिल्म उद्योग को सदमे में भेज दिया और उनके पति बोनी कपूर और दो बेटियों जान्हवी और ख़ुशी को शोक में छोड़ दिया।

श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि

उनकी पहली पुण्यतिथि पर, कपूर परिवार ने उन्हें यादों के साथ याद किया। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक संदेश लिखा और उद्योग ने श्रद्धांजलि दी।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर ने परिवार के लिए एक आधार के रूप में कदम रखा। अक्टूबर, 2018 में HT से बात करते हुए, अर्जुन ने कहा था, “मेरे पिता के लिए एक अच्छा बेटा बनना मेरा काम है और उसी के उपोत्पाद मैं दो और बहनों को खोजने में कामयाब रहा; वे मुझे अपनी बहनों को बुलाने की अनुमति देते हैं और उनकी ओर से बहुत बड़े दिल वाले हैं। “

यह पूछे जाने पर कि त्रासदी ने परिवार को एक साथ कैसे लाया, जान्हवी ने एक प्रेस बातचीत में कहा, “जो कुछ भी हुआ उसके कारण केवल हम मजबूत हो सकते हैं क्योंकि अर्जुन भैया और अंशुला दीदी के प्यार और समर्थन के कारण [आधे-भाई बहन दे रहे हैं। हमें वह और उसकी छोटी बहन ख़ुशी।

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह एक परिवार की गतिशील है जिसे मैं फिर से याद करता हूं .. मैंने एक बेहतर भाई और एक बेहतर बहन के लिए नहीं कहा। उन्होंने हमें बहुत ताकत दी है। 

वह बहुत समझदार आदमी है और उसने सुझाव दिया है जैसे, be बस ईमानदार रहो, अपने आप बनो और लोगों के प्रति सम्मानपूर्ण बनो। ’किसी तरह, जब वह कहता है, मैं इसे सुसमाचार सच्चाई की तरह लेता हूं।