Breaking News

मुख्तार अंसारी गैंग की सुनवाई अब एमपी एमएलए कोर्ट में होगी

आज़मगढ़- आज़मगढ़ के तरवां थाने में बाहुबली बिधायक मुख्तार अंसारी और उनके साथियों के खिलाफ गैंगस्टर मामले की सुनवाई अब एमपी एमएलए कोर्ट में होगी। आजमगढ़ पुलिस ने चार्जशीट तैयार कर ली है। सोमवार को उसे जिले के गैंगस्टर कोर्ट में दाखिल कर दिया जाएगा। आगे की सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट प्रयागराज में होगी।

मुख्तार और उसके गैंग के खिलाफ आजमगढ़ के गैंगस्टर कोर्ट में लगातार सुनवाई हो रही है। मुख्तार अंसारी कई बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश हो चुका है।  गैंगस्टर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल होने के बाद मुख्तार और उसके गैंग के खिलाफ चल रहे मुकदमों की सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट प्रयागराज में होने लगेगी। एसपी आजमगढ़ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि  मुख्तार और उसके गैंग के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर ली गई है। सोमवार को गैंगस्टर कोर्ट में दाखिल कर दी जाएगी।

आजमगढ़ पुलिस मुख्तार की नकेल कसने में भी जुटी हुई है। गैंगस्टर के मुकदमे में मुख्तार के अलावा राजेंद्र पासी, राजन पासी, हरिकेश यादव, राजेश सिंह, मोहन पासी, श्याम बाबू पासी, अभिषेक मिश्रा, छोटा पंकज यादव, उमेश सिंह, अनुज कन्नौजिया शामिल है। अनुज को छोड़ अन्य सभी जेल की सलाखों के पीछे है। अनुज अभी फरार है।तथा उसके खिलाफ हाल में ही कुर्की की कार्यवाही हुई है।

रिपोर्ट-रंजीत सिंह