Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हेट स्टोरी 4 के सीक्वल में उर्वशी रौतेला नज़र आएंगी हॉट अवतार में … रिलीज़ हुआ पोस्टर

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और एरॉटिक सीन्स से भरपूर ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म यानि ‘हेट स्टोरी 4’ में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ टीवी एक्टर करन वाही नजर आएंगे. ये फिल्म हेट स्टोरी सीरीज की चौथी कड़ी होगी. इसका पोस्ट जारी हो चुका है.

इस फिल्म को विशाल पांड्या डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में करन वाही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

बता दें कि इससे पहले इस सीरज की तीन और फिल्में बन चुकी हैं, जिसने अपने बोल्ड और बिंदास कंटेंट की बदौलत टिकट खिड़की पर दर्शकों को खूब खींचा. इस सीरीज़ की पहली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म में एक लड़की के बदले की कहानी को दिखाया गया था. फिल्म में लीड रोल में बंगाली अभिनेत्री पाओली डैम नजर आईं थी. उनके अलावा निखिल द्विवेदी और गुलशन देवैया भी फिल्म में नजर आए थे.

बाकि और पक्षों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म में सेक्स और बोल्डनेस का तड़का ज़ोर शोर से लगाया गया था. इन दो चीज़ों की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में कामयाब रही थी. इस सीरीज की दूसरी फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. इसमें टीवी एक्ट्रेस सुरवीन चावला और एक्टर जय भानुशाली मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इनके अलावा फिल्म में खलनायक की भूमिका सुशांत सिंह ने निभाई थी.