Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विधानसभा चुनाव 2019 : हरियाणा के सीएम खट्टर ने बोला सोनिया गांधी पर हमला, कहा- वह आतंकियों के मरने पर रोती हैं

हिसार। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिससे उनकी विरोधी पार्टी कांग्रेस को चुनाव में जीत मिल सके और वह बेहतर प्रदर्शन कर सके। सीएम खट्टर ने हांसी में भाजपा प्रत्याशी विनोद भयाना के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे हुए थे। जहां से उन्होंने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि इन दिनों देश में भारत माता की जय और सोनिया माता की जय बोलने वालों के बीच मुकाबला है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी का चरित्र ऐसा है कि वह आतंकियों के मरने पर रोती हैं। सीएम खट्टर ने कहा है कि एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के गुड़गांव उम्मीदवार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेगा।

यही नहीं उस प्रत्याशी ने यह भी कहा है कि अब लोग केवल सोनिया माता की जय कहेंगे। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस यह नहीं कह सकती है कि यह वीडियो फर्जी है, क्योंकि इससे सोनिया गांधी नाराज हो जाएंगी, और अगर वह कहती हैं कि यह सही है तो लोग नाराज हो जाएंगे। खट्टर ने कहा है कि कांग्रेस नेहरू गांधी परिवार के आगे सोच ही नहीं सकती है। वहीं उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने देश का मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है।