Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day Special : एक्ट्रेसेस को ठुकरा कर साउथ के इस सुपरस्टार ने की थी फैन से शादी

साउथ सिनेमा के एक्टर और सिंगर विजय के विजय चंद्रशेखर का आज 44वां जन्मदिन है. विजय ने अधिकतर तमिल की बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच फिल्मों में काम किया है.एक्टर के गैराज में Rolls Royce, BMW, AUDI, Nissan, Innova, mini copper जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन है.

 हिरोइनों का दिल तोड़ फैन से कर ली थी शादी

इनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा हैं. विजय का असली नाम Joseph Vijay है, लेकिन लोग उनके फैंस उन्हें केवल विजय के नाम से पुकारते है. विजय ने अपने करियर की शुरुआत ‘वेत्री’ फिल्म से की थी उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. भले ही विजय ने कई हीरोइंस के साथ रोमांस किया है, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने अपनी ही एक फैन से शादी की है. विजय की वाइफ संगीता सूर्णलिंगम उनकी एक्टिंग की कायल थीं. यही वजह थी कि एक बार वो उनसे मिलने सेट पर जा पहुंचीं थीं.

पहली मुलाकात शूट के सेट पर हुई

1996 में विजय की फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ की रिलीज के बाद उनकी काफी तारीफ हुई. फिल्म को ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिली.
जोसेफ की एक्टिंग के फैन सिर्फ तमिलियन ही नहीं, बल्कि बाहर रहने वाले लोग भी थे. इन्हीं में से एक हैं उनकी वाइफ संगीता. संगीता उस दौरान यूके (यूनाइटेड किंगडम) में रहती थीं और उनकी बड़ी फैन थी. संगीता श्रीलंका के रहने वाले तमिल इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी हैं, जो बाद में यूके शिफ्ट हो गए .

दोनों ने नहीं किया एक-दूसरे को प्रपोज

विजय की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई की फिल्मसिटी में सेट लगा हुआ था. शूटिंग के दौरान ही विजय एक छोटे से ब्रेक के लिए रुके और तभी उनके पास एक खूबसूरत लड़की आई और उसने खुद को संगीता सूर्णलिंगम बताते हुए इंट्रोड्यूस किया. विजय ने भी उससे थोड़ी-बहुत बातें कीं.

इसके बाद विजय ने संगीता से दो बार बात की और फिर संगीता अक्सर उनसे मिलने के लिए चेन्नई आने लगीं. विजय भी संगीता को मन ही मन चाहने लगे थे. लेकिन बावजूद इसके ना तो विजय ने प्यार का इजहार किया और ना ही संगीता की तरफ से ऐसी कोई पहल हुई.

विजय के घर वालों ने पूछा संगीता से

एक बार विजय ने संगीता को अपने घर पर इनवाइट किया. इस दौरान विजय के पेरेंट्स भी संगीता से मिले और उन्हें महसूस हुआ कि यही लड़की विजय की वो फैन है, जिससे वो अक्सर मिला करते हैं. इसके बाद विजय के पिता ने बातचीत के दौरान संगीता से पूछा- क्या आप मेरे बेटे के साथ शादी करने के लिए तैयार हो. यह सुनते ही संगीता फौरन तैयार हो गई.

विजय दो बच्चों के पिता भी हैं लेकिन उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाना नामुमकी हैं. विजय हमेशा फिट स्टाइलिश बने रहते है. जल्द ही विजय अपनी फिल्म Thalapathy 62 लेकर आने वाले है.