Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुरू रंधावा इस एक्ट्रेस के साथ फ़रमाया तेरा इश्‍क, आप भी देखिये रोमांटिक वीडियो 

पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा अभी तक अपने धमाकेदार और डांस वाले गानों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार गुरू अपने फैंस के लिए एक रोमांटिक नंबर लेकर आए हैं. ‘तेरा इश्‍क’ टाइटल के इस गाने में गुरू के साथ एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं.

गुरू के इस नए गाने को उन्‍होंने ही लिखा भी है और इसे रोमांटिक सॉन्‍ग ऑफ द सीजन कहा जा सकता है. इस नए गाने में गुरू रंधावा और नुसरत के बीच ‘पहली नजर का प्‍यार’ वाली कहानी नजर आ रही है. 

गुरू एक टैक्‍सी ड्राइवर हैं और नुसरत अपनी सहेलियों के साथ पहाड़ों में घूमने आती हैं. नुसरत की पहली झलक से ही गुरू उनके दीवाने हो जाते हैं और प्‍यार के उसी खुमार में उन्‍हें पूरा शहर घुमाते हैं. लेकिन गाने के आखिर में परदेस से आईं नुसरत, गुरू को पैसा देती हैं और वापस बस में बैठ कर चली जाती हैं.

VIDEO 

नुसरत को पहले से ही एक्‍ट्रेस हैं लेकिन इस वीडियो में गुरू भी एक्टिंग करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्‍हें देखकर यही कहा जा सकता है कि एक्टिंग की राह अभी उनके लिए थोड़ी पथरीली है.