Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुल पनाग ने शेयर की 20 साल पहले की तस्वीर, नहीं दिखा कोई अंतर… फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस गुल पनाग अपनी नई फिल्म बायपास रोड को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. वहीं आजकल अपनी फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

ऐसे में हाल में उन्होंने मालदीव वेकेशन की दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वे स्विम सूट पहने काफी फिट और बोल्ड नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस कोलाज फोटो में एक फोटो साल 1999 और दूसरी फोटो 2019 की है.

वहीं दोनों में उन्होंने एक जैसा ही स्विम सूट पहना है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”तब और अब. 20 साल बाद मालदीव में वापसी.” वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस कह रहे हैं कि, ”हमें हैरानी है कि कैसे 20 साल बाद गुल उतनी ही फिट हैं और उन पर उम्र का कोई असर नहीं दिख रहा है.” वहीं उनकी इस तस्वीर पर वीजे मारिया गोरेट्टी ने लिखा, “शानदार, बेहद सुंदर.”

वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट में दिल इमोजी पोस्ट किया है इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, ”अगर फ्लिपर्स ना होते तो दोनों तस्वीरों में अंतर ढूंढ पाना मुश्किल होता.”

आपको बता दें कि गुल हाल ही में बेटे के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं और अपने बेटे के साथ भी उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया था. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द फैमिली मैन में गुल नजर आई और अब उनकी फिल्म बायपास रोड 1 नवंबर को रिलीज होने को है.