Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये हैं सूरत की लेडी डॉन, इनकी BEAUTY के पीछे छुपे कई राज…

20 साल की उम्र में करियर बनाने की जगह यह खूबसूरत लड़की गुंडागर्दी पर उतर आई है। इस वक़्त यह लड़की सूरत की जनता ही नहीं बल्कि वहाँ की पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन हुई है।

वैसे यह लड़की अकेली नहीं है क्योंकि इसके साथ पूरा ग्रुप है जो सूरत मे आतंक मचा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह लड़की लेडी डॉन भूरी के नाम से जानी जाती है। हाल ही में इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

अस्मिता गोहिल करतीं हैं दुकानों से वसूली

यह लड़की का रियल नाम अस्मिता गोहिल है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसकी वजह है दुकानदारों से वसूली करना। जी हाँ! यह लेडी डॉन अपने साथियों के साथ मिलकर हफ्ता वसूली करती है। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में देखा गया है कि भूरी तलवार लेकर एक पान वाले से वसूली कर रही है।

खबरों के अनुसार खौफ के कारण पान वाले ने भूरी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज नहीं कराई है। बताया जाता है की भूरी की गैंग में सभी लड़के है और वह उनके साथ घूमती है लेकिन नशा नहीं करती है। आपको बता दें, इसके अलावा भी भूरी के खिलाफ करीब 9 केस दर्ज है। वहीं भूरी के बॉयफ्रेंड भूरा भी कई अपराधों से घिरा हुआ है।

भले ही भूरी खूबसूरत है लेकिन इस चेहरे के पीछे भूरी का एक और चेहरा छिपा हुआ है जो काफी खतरनाक है। कई अपराधों से घिरे होने के बावजूद भूरी पुलिस के चंगुल से बाहर है क्योंकि पुलिस को भूरी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले थे।

देखें वीडियो