Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्नी और रिश्तेदारों ने इस बात को लेकर किया बदनाम तो युवक ने कर ली आत्महत्या

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक बेहद अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक शख्स ने यह कहते हुए अपनी जान दे दी, कि उसकी पत्नी ने उसे बेइज्जत किया है। आपको इस मामले पर भले ही यकीन न हो लेकिन यह बिल्कुल सच है। दरअसल यहां पर एक शख्स ने अपनी शादी की सालगिरह के ठीक एक दिन बाद ही आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने वाला शख्स एचआईवी पॉजिटिव था। 27 साल के इस शख्स ने अपनी पत्नी के दुपट्टे से लटककर फांसी लगा ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद के अमरईवाड़ी की सुखसागर सोसाइटी में यह घटना हुई है। इस शख्स ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उसने अपनी पत्नी, सास और साले पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी समेत सभी रिश्तेदारों ने एचआईवी पॉजिटिव होने की बात को सार्वजनिक कर दिया और उसके बदनाम करने की कोशिश की है। जिसकी वजह से उसे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है। वहीं अमरईवाड़ी पुलिस के अनुसार युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह और उसकी पत्नी पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में थे। अपनी पत्नी को अपनी बीमारी के बारे में बताने के बाद ही उन दोनों ने चार साल पहले शादी की थी। उसने लिखा है कि अब वह उसकी मौत का कारण बन गई है।