Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्रकार से भिड़ना कंगना पड़ा भारी,नहीं होगी कवरेज और मांगे माफ़ी

एंटरटेनमेंट|

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर ने सबका ध्यान खींचा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत का एक पत्रकार से बदसलूकी करना अब उनके लिए भारी पड़ता मालूम हो रहा है.एंटरटेनमेंड जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना रनौत की मीडिया कवरेज ना करने और उनका बॉयकॉट करने का ऐलान किया है। साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी। 

बैठक में कहा मांगे माफ़ी,एकता ने जताई सहमति

बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने कहा कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। पत्रकार ने कहा कि कंगना की आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रड्यूसर एकता ने माफीनामा जारी करने पर सहमति जताई और रविवार की घटना को लेकर खेद प्रकट किया। 

प्नतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, ‘हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।’ प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। पत्रकारों ने एकता से कहा कि जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे। 
 

ये था पूरा मामला

दरअसल, कंगना और राजकुमार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर की कंगना से तीखी बहस हो गई। एक रिपोर्टर ने जब कंगना से सवाल पूछना चाहा तो उन्होंने रिपोर्टर पर उनके खिलाफ कैंपेन चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह उस रिपोर्टर ने ‘मणिकर्णिका’ के समय कंगना के बारे में काफी कुछ बुरा-भला लिखा था। हालांकि, रिपोर्टर ने कंगना के इस दावे को खारिज कर दिया जिसके बाद वहां काफी हंगामा हुआ।

कंगना का पहले भी रहा है विवादों से नाता 

इसके पहले भी कंगना का बॉलीवुड के स्टार आदित्य पंचोली,ऋतिक रोशन.अध्यन सुमन और उनके एक डायरेक्टर और करन जोहर से विवाद के चर्चे होते रहे हैं.