Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

GOOGLE के इस स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर में दिखा डिजाइन

अभी कई महीने का वक्त बाकी गूगल की पिक्सल सीरीज के अगले स्मार्टफोन Google Pixel 4 के लॉन्च में है, लेकिन इसका स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑर्डर आप पहले ही कर सकते हैं. ऑनलाइन दिख रहे Pixel 4 स्मार्टफोन के स्क्रीन प्रोटेक्टर्स से इसके संभावित डिजाइन को लेकर कुछ डीटेल्स सामने आए हैं.

स्क्रीन प्रोटेक्टर्स की ऑनलाइन लिस्टिंग में Skinomi नाम की कंपनी ये प्रोटेक्टर्स बेच रही है. दाईं ओर कटआउट स्क्रीन प्रोटेक्टर में डुअल लेंस वाले पंच होल कैमरा के लिए दिख रहा है. ​इसके अलावा ये हो सकते है संभावित फीचर…

Samsung Galaxy S10+

डिजाइन में स्क्रीन प्रोटेक्टर के सेल्फी के लिए पंचहोल कटआउट के अलावा डिस्प्ले के ऊपर और नीचे भी गैप दिए गए हैं. लिस्टिंग में गूगल पिक्सल 4 की एक तस्वीर भी दिखाई गई है. इसमें सामने पूरे पैनल पर डिस्प्ले दिख रहा है. इस बिना बेजल वाले डिस्प्ले में ऊपर और नीचे पतला सा स्पेस इयरपीस और स्पीकर के लिए दिया गया है. ऐसे में साफ है कि गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन सैमसंग के सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy S10+ आ सकता है.

कई अफवाहें पहले ही सामने गूगल के अगले फ्लैगशिप से जुड़ी आ रही हैं. पिछले लीक्स में से ज्यादातर स्टैंडर्ड Pixel 4 के बजाय Pixel 4 XL से जुड़े हैं. तस्वीर में डिवाइस के दाईं ओर एक पावर बटन भी दिख रहा है. यह उन दावों को झूठा साबित करता है, जिनमें कहा गया था कि Pixel 4 में कोई फिजिकल बटन्स नहीं होंगे. डिजाइन को लेकर आ रहे लेटेस्ट डीटेल्स पर भरोसा किया जा सकता है क्योंकि संभव है कि स्क्रीन प्रोटेक्टर मेकर्स को फोन के डिजाइन से जुड़े डीटेल्स पहले ही पता चल गए हों.

बेशक गूगल के अगले डिवाइस लॉन्च में अभी वक्त हो, यूजर्स इन स्क्रीन प्रोटेक्टर्स को पहले ही ऑर्डर कर सकते हैं. हालांकि, ये स्क्रीन प्रोटेक्टर अभी डिलीवर नहीं किए जाएंगे और 20 नवंबर तक शिपिंग के लिए तैयार नहीं है. Pixel 4 रेंज के लॉन्च की उम्मीद भी इससे एक महीने पहले ही की जा रही है. ऐसे में हो सकता है कि कंपनी ने अभी स्क्रीन प्रोटेक्टर्स तैयार न किए हों और यह लिस्टिंग केवल एक तस्वीर के साथ की हो. फिलहाल फोन के डिजाइन को लेकर तस्वीर साफ हो, अभी इंतजार इसके लिए करना होगा.