Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीडियो : लडकियों ने किया जबरदस्त डांस, इन्टरनेट पर मच गई गदर…

आज भी हम एक ऐसा वीडियो आपके लिए लाये है जिसको देखकर आप कहेगे वाह डांस हो तो ऐसा. इस क्लिप में दो लडकियो ने डांस की एक ऐसी छटा बिखेरी जिसको देखकर अच्छे से अच्छा डांसर की आँखे खुली की खुली रह जाए. बॉलीवुड मूवी के सोंग ‘हम्मा हम्मा’ पर इन लडकियो ने ऐसा डांस किया एक पल को ऐसा लगा मानो आकाश से बिजली टूट कर धरती पर आ गिरी हो.

यह इन लडकियो के हॉट डांस का जलवा ही समझिये जब से यह क्लिप सोशल मिडिया पर आया हैं तभी से इस वीडियो ने मानो एक तहलका मचा रखा हैं और लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस वीडियो को जब से यु ट्यूब पर डाला गया हैं. इन लडकियो के डांस ने ऐसा तहलका मचाया की लोग बड़ी तादाद में इस क्लिप को देख चुके हैं आप यकीन नही करेगे लेकिन अब तक इस वीडियो को 5,412,808  लोग देख चुके हैं और यह संख्या बढती ही जा रही हैं. किसी फिल्म ऐक्ट्रेस से भी अधिक सुंदर और हॉट लडकियो ने सोशल मिडिया पर जो तहलका मचाया उसको देखकर हर कोई आश्चर्यचकित हैं.

आप भी देखें जबरदस्त डांस वीडियो