Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG ! लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा शिव मंदिर मे नंदी के चरणों मे गिरि लड़की, और फिर… VIDEO

अक्सर देखा जाता है कि लोग मंदिर के बाहर से ही दर्शन करके निकल जाते हैं. समय  को बचाने के लिए वो बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल जाते हैं, परन्तु एक लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है.

बीते बुधवार के दिन एक लड़की का मंदिर के अंदर स्कूटी लेकर गिरने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. यह वीडियो 05 मार्च 2020 का हैं. जिसमें एक लड़की शिव मंदिर के बाहर स्कूटर पर बैठी है.

दर्शन के पश्चात् वो जाने लगती है और इस दौरान एक्सीलेटर पर उसका हाथ इतना ज्यादा जोर से घूमता है कि स्कूटर मंदिर के भीतर छलांग लगा देता है. स्कूटर के साथ महिला औंधे मुंह मंदिर के अंदर गिर जाती है.

वीडियो में देख सकते है कि लड़की मंदिर के बाहर ही हाथ जोड़ने के पश्चात् गाड़ी स्टार्ट कर रही थी. उसके हाथ से क्लच छूट गया और गाड़ी उसको लेकर मंदिर के अंदर घुस गई. गाड़ी उसको लेकर सीधे नंदी के पास आकर गिरी. लोग लड़की को उठाने के लिए आ गए. लड़की उठी और गाड़ी उठाकर निकल गई. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर खूब पसंद किया जा रहा हैं.