Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाजियाबाद : सगाई समारोह में आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या

 

 

 

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थानान्तर्गत वैशाली में एक युवक ने कहासुनी के बाद दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। दोनों युवक मेहंदी की रस्म के कार्यक्रम में शामिल होने आये थे। पुलिस ने मौके से लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि वैशाली में एम्ब्रीशिया नामक फार्म हाउस में शनिवार की रात में मेहंदी की रस्म चल रही थी। तीन युवक एक टेबल पर बैठे थे और एंजॉय कर रहे थे। करीब 12:15 बजे तीनों फार्म हाउस के बाहर आ गए और आपस में बातचीत करने लगे। उस दौरान तीनों को बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद एक युवक ने दोनों युवकों को गोली मारकर फरार हो गया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। मरने वालों की पहचान विक्रम व आनंद के रूप में हुई है। गोली मारने वाले शख्स की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है और सीसी टीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही हैं। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।