Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आप के आरोप पर भड़के गंभीर, बोले- मुझे शर्म आती है कि केजरीवाल हमारे सीएम हैं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के अंतर्गत दिल्ली की सभी सात सीटों पर 12 मई को वोटिंग होनी है। इससे पहले यहां के लोकसभा क्षेत्रों से विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी एक दूसरे पर बयानबाजी करने और चुनावी प्रचार करने में लगे हुए हैं। मतदान से पहेल ही यहां की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी और भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर के बीच जबरदस्त संग्राम देखने को मिला है।

एक तरफ जहां आप उम्मीदवार आतिशी ने गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने के आरोप लगाए हैं, तो वहीं गौतम गंभीर ने भी आप नेताओं पर हमला बोल दिया है। गौतम गंभीर ने जहां एक दिन पहले कहा था कि अगर उनके खिलाफ आरोप साबित होते हैं, तो वे अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे। वहीं अब उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है।

गंभीर ने कहा है कि उन्हें शर्म आती है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आज के समय में अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि वो अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं। इस बीच गंभीर ने सीएम अविरंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी मारलेना पर मानहानि का नोटिस भी भेजा है। जिसके खिलाफ अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने भी गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस करने की धमकी दी है।

बताते चलें कि मनीष सिसोदिया ने गुरवार को आतिशी के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसके जरिए उन्होंने गौतम गंभीर पर आरोप लगाए थे कि गंभीर ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे पूरे क्षेत्र में बंटवाए हैं। वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी भी रो पड़ी थीं।