Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना वायरस का कहर: फिल्म सिटी पूरी तरह हुई बंद, गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर….

कोरोना वायरस यानी Covid 19 के वजह से फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार के आदेश के बाद सभी जगह शूटिंग रोक दी गई हैं और फिल्म सिटी वाले किसी को भी अंदर जाने से मना कर रहे है। वहीँ आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी फिल्म सिटी में हो रही है लेकिन आदेश के बाद, इसकी भी शूटिंग पर रोक लगा दी है।

फिल्म सिटी में हर जगह वीरान देखने को मिल रहा है। फिल्म सिटी के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष शांताराम बोरकर ने पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि ‘उन्हें BMC कमिश्नर ऑफिस से एक लेटर आया हैं जिसमें कोरोना वायरस के वजह से शूटिंग रोक दी जाए लिखा है। हम उसी ऑर्डर को फॉलो कर रहे है, बोरकर ने यह भी कहा कि द कपिल शर्मा शो और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सभी फिल्म सिटी में हो रहे सभी शूटिंग रोक दी गई है’।

अचानक इंडस्ट्री में ब्रेक लगने के वजह से, दिल जैसे धड़के… धड़कने दो के कैमरा पर्सन ने कहा कि “मैं इस इंडस्ट्री में 6 सालों से काम कर रहा हूँ, लेकिन कभी मुझे इतना बड़ा ब्रेक नहीं मिला। अब में अपने गांव जा रहा हूँ अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा।’

बात दें, 31 मार्च तक पूरे भारत देश में पाबन्दी लगाई गई है। लोगों को भीड़ से बचने की सलाह दी जा रही है। आपने घर स्वच्छ रखें, बाहर से आते ही हाथ और मुंह सबन से धोये, इम्युनिटी बढ़ाने के लिए अच्छी डाइट फॉलो करें। जिन्हें सर्दी, खांसी व बुखार हो उनसे दूर रहे और मरीज़ को डॉक्टर के यहां जाने की सलाह दे।