Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बांदा : युवती के साथ तीन लोगों ने एक महीने तक किया सामूहिक दुष्कर्म

 

बांदा। जनपद में तीन युवकों ने एक युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर एक माह पहले अपहरण कर लिया और मुंबई ले जाकर बलात्कार किया। आरोपी पीड़ित युवती से दरिंदगी के साथ मारपीट और यातनाएं देते थे। मौका देख कर युवती उनके चंगुल से छूट कर भाग निकली और लौट कर घर आई। परिजनों संग पीड़ित युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर सोमवार को आप बीती बताई। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

घटना बांदा के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पचुल्ला की है। पीड़ित युवती ने बताया कि गांव के बाहर शौच को गई थी। इसी बीच गांव के रामजी, शन्ति और छिददू ने पकड कर कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रेन से पहले झांसी और फिर वहां से मुम्बई ले गये, जहां कई बार बलात्कार किया और इस दौरान मारपीट करते रहे। किसी तरह एक दिन मौका पाकर युवती दरिंदो के चुंगल से निकल कर अपने घर पहुंच कर परिजनों से पूरी बात बताई तो परिजनों ने युवती को लेकर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मीणा से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।