Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाराबंकी : टूरिस्ट बस और बोलेरो से टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

 

बाराबंकी। बड्डूपुर थाना क्षेत्र के त्यागी दास कुटी के पास बोलेरो और टूरिस्ट बस की भिड़न्त में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक नवजात बच्ची समेत आठ लोग घायल है, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी बाराबंकी आरएस गौतम के मुताबिक यह हादसा मंगलवार देर रात बड्डूपुर थाना क्षेत्र के त्यागी दास कुटी के पास हुआ, जब सीतापुर के महमूदाबाद से आ रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बोलेरो को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग लोग बुरी तरह घायल हैं। हादसे में 30 वर्षीय राम भूखन, 40 वर्षीय मुन्नी पांडेय, बोलेरो चालक 40 वर्षीय चालक रमेश और 30 वर्षीय मैनी की मौत हो गई है। जबकि गुडडी, कमला, राम कुमार, हरिद्वारी, अनीता, कौशल किशोर, कमलेश और आठ दिन का नवजात गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में सभी सीतापुर जिले के रेउसा गांव के निवासी थे। यह परिवार लखनऊ से महिला की डिलीवरी के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वापस अपने घर बोलेरो से लौट रहा था।

एसपी ने बताया कि स्थानीय पुलिस, पीआरवी और एम्बुलेंस की मदद से सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।